ठनका गिरने से 2 की मौत:औरंगाबाद में खेत में काम करने के दौरान गिरा ठनका, दो लोगों की झुलसने से मौत; 20 साल के युवक की 1 महीने पहले हुई थी शादी

औरंगाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद परिजनों का हाल। - Dainik Bhaskar
मौत के बाद परिजनों का हाल।

औरंगाबाद में दो प्रखंडों में बिजली गिरने से दो व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पहला मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र तो दूसरा मदनपुर थाना क्षेत्र का है। मृतकों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेउती गांव निवासी किलोधर यादव के पुत्र शैलेन्द्र यादव (20 वर्ष) और मदनपुर थाना क्षेत्र के वाजीतपुर गांव निवासी श्यामदेव यादव ( 55 वर्ष) के रूप में की गई है। मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया है।

,मृतक के परिजनों ने बताया की मृतक श्यामदेव यादव खेत मे काम कर रहा था, तभी आसमानी बिजली गिरने से मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, नेउती गांव निवासी शैलेन्द्र यादव के परिजनो ने बताया की युवक खेत मे काम कर रहा था उसी वक्त ठनका गिर पड़ा। ठनका गिरने से वह बुरी तरह झुलस गया और वहीं जमीन पर अचेत होकर गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने देखा तो उसके पास दौड़े लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों का रो-रोकर हालत खराब है क्योंकि शैलेंद्र की शादी पिछले ही महीने हुई थी।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच डेडबॉडी को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...