शराब के साथ उत्पाद विभाग का SI और कर्मचारी अरेस्ट:औरंगाबाद में कर रहे थे पार्टी, SDO ने मारा छापा; 13 बोतल शराब के साथ चारों को रंगेहाथों पकड़ा

औरंगाबाद9 महीने पहले

औरंगाबाद में शराब के साथ उत्पाद विभाग के बड़े बाबू (SI) समेत चार कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिन ने उत्पाद विभाग के कर्मचारी के निजी आवास से चारों को रंगेहाथ पकड़ा। घटना बुधवार रात करीब साढ़े 8 बजे की है। चारों से नगर थाने में पूछताछ चल रही है।

DM सौरभ जोरवाल ने मामले में पुष्टि करते हुए बताया कि 13 बोतल शराब के साथ उत्पाद विभाग के 4 कर्मियों को पकड़ा गया है। चारों से पूछताछ जारी है। किसी भी सूरत में नियम का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

चारों को फिलहाल नगर थाने में रखा गया है।
चारों को फिलहाल नगर थाने में रखा गया है।

सदर एसडीओ विजयंत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी उत्पाद विभाग के कर्मचारी शराब का सेवन कर रहे हैं। सूचना के आधार छापेमारी कर यह कार्रवाई की है। आशंका है कि चारों शराब पार्टी करने के लिए जुटे थे। चारों के पास से 13 बोतल शराब बरामद हुई है। गिरफ्तार उत्पाद कर्मियों की पहचान बड़ा बाबू (SI) भूपेंद्र चौधरी, एएसआई अजय कुमार, विनोद प्रसाद व सिपाही सर्वजीत के रूप में हुई है।

5.575 लीटर शराब बरामद
उत्पाद अधीक्षक सीमा चौरसिया ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। जिसमें 5.575 लीटर शराब बरामद की गई। शराब के साथ उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक (हेड क्लर्क), दो सहायक अवर निरीक्षक और एक सिपाही को पकड़ा गया है। जिनके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हेड क्लर्क बोला- मुझे कोई जानकारी नहीं
इस संबंध में उत्पाद विभाग के हेड क्लर्क भूपेंद्र चौधरी अपने बचाव में कहा उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। रात में ऑफिस से निकलने के बाद किसी काम से बाजार गया। होटल में मैं खाना खाता हूं। लेकिन बुधवार को सहायक अवर निरीक्षक और सिपाही ने घर पर खाना खाने के लिए बुलाया गया था। जब वहां पहुंचा तो छापेमारी चल रही थी। फिर हमें भी पकड़ लिया गया। हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हम कुछ नहीं बता सकते।

खबरें और भी हैं...