औरंगाबाद में महिला की मौत पर बवाल:इलाज़ में लापरवाही का आरोप लगा परिजनों ने किया तोड़ फोड़, डीएस के साथ भी की धक्का मुक्की

औरंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
औरंगाबाद में महिला की मौत पर बवाल। - Dainik Bhaskar
औरंगाबाद में महिला की मौत पर बवाल।

औरंगाबाद के सदर अस्पताल में इलाज़ करा रही महिला की मौत होने से चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाकर परिजनों ने जमकर तोड़ फोड़ किया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने डीएस के साथ धक्का मुक्की भी किया। मृतका कि पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्मा भगवान गांव निवासी स्व प्रवेश सिंह की पत्नी 62 वर्षीय मालती देवी के रूप में हुई है।

बुधवार सुबह महिला गाय का दूध निकाल रही थी। तभी अचानक वो बेहोश हो गई। महिला को बेहोश देख आनन फानन में सदर अस्पताल में इलाज़ के लिए पहुंचे। लेकिन यहां डॉक्टरों ने लापरवाही दिखाते हुए इलाज़ करने में देरी कर दिया, जिससे महिला कि ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई। इससे आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल में हंगामा कर दिया और इमरजेंसी का मुख्य दरवाजे को तोड़ फोड़ दिया। हंगामा करते परिजनों को समझाने आए डीएस विकास कुमार के साथ भी धक्का मुक्की की गई ।

घटना कि जानकारी मिलते ही आनन फानन में सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी अपने पुलिस दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया।

खबरें और भी हैं...