औरंगाबाद में अपराधियों ने शिक्षक से लूटे 2.45 लाख:बैंक से पैसा निकाल कर जा रहा था शिक्षक, पीछे से आए दो बाइक सवार अपराधियों ने झपटामार लूट लिए

औरंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लोगों से पुछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लोगों से पुछताछ करती पुलिस।

औरंगाबाद में मंगलवार की दोपहर दो बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने शिक्षक से दो लाख पैतालीस हजार रुपए छीनकर फरार हो गया. दरअसल नगर थाना क्षेत्र के महाराजगंज रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक से शिक्षक पैसा निकाल कर जा रहे, तभी घात लगाए बैठे अपराधियों ने उनसे रुपए छीनकर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार लूट शहर के क्लब रोड़ निवासी समाजसेवी शिक्षक श्रीधर सिंह के साथ हुई है। इस संबंध में श्रीधर सिंह ने बताया की मैंने अपने निजी काम के लिए बैंक से 2 लाख 25 हजार रूपये निकाले थे। पैसे निकाल कर मैंने उसे एक बैग में डाल लिया था। मेरे बैग में पहले से ही 20 हजार रुपए थे और कुछ जरुरी कागजात भी। ऐसे में जैसे ही मैं बैंक से निकला कि पीछे से रुमाल बाधें दो अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने बैग झपटा मार कर फरार हो गए। मैंने पीछा करने की कोशिश पूरी की लेकिन वे दोनों चकमा देकर फरार हो गए।

वहीं इस मामले मे पुलिस अधीक्षक कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया की लूट की जानकारी प्राप्त हुई है, सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। ऐसे अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...