औरंगाबाद में मतगणना केंद्र पर रहा गहमागहमी का माहौल:बारुण प्रखंड के तीसरे चरण में 16 पंचायतों पर चल रही मतगणना, प्रवेश को लेकर समर्थकों के बीच हुई कहासुनी

औरंगाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मतगणना केंद्र पर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मतगणना केंद्र पर जांच करती पुलिस।

बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में औरंगाबाद के किशोरी सिन्हा महिला कॉलेज में प्रारंभ हो चुका है। जिला प्रशासन के तरफ से कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना जारी है। जिले के बारूण प्रखंड में 228 बूथों पर 16 पंचायतों के विभिन्न पदों का चुनाव लड़ रहे 362 उम्मीदवारों के चुनावी किस्मत का फैसला जारी है। मतगणना सेंटर के आसपास धारा 144 लागू कर दिया गया है। मतगणना केंद्र में प्रवेश के लिए काफी कड़ाई से जांच पड़ताल की जा रही है। मतगणना के लिए आऐ अभ्यर्थियों की गेट पर जांच की जा रही है।

इस संबंध में बारूण प्रखंड के निर्वाची सह प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि तीसरे चरण में हुए मतगणना कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी केंद्रों पर सीसीटीवी के जरिए नजर रखी जा रही है। इस बीच पिपरा पंचायत और धनगाई पंचायत का परिणाम आ चुका है, दोनों पंचायतों से जनता ने नए मुखिया प्रत्याशी को मौका दिया है। पिपरा पंचायत से प्रीति कुमारी 332 मत से विजयी हुई है तो वहीं धनगाई पंचायत से योगेन्द्र चौधरी 261 मत से विजयी।

वहीं, मतगणना से पहले सेंटर पर प्रत्याशी समर्थकों के बीच मतगणना केन्द्र मे प्रवेश करने को लेकर तू-तू मैं-मैं भी हुआ। हालांकि सुरक्षा बलों के द्वारा मामले को शांत करा लिया गया है। मतगणना जारी है।

खबरें और भी हैं...