पूर्व मंत्री बोले- मैं सांसद की लंका में आग लगाऊंगा:BJP सांसद सुशील सिंह ने सामुदायिक भवन का निरीक्षण किया तो रामाधार सिंह बोले- DM इसे तोड़वा दें

औरंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
MP सुशील सिंह (दाएं) और पूर्व विधायक रामाधार सिंह (बाएं) - Dainik Bhaskar
MP सुशील सिंह (दाएं) और पूर्व विधायक रामाधार सिंह (बाएं)

औरंगाबाद में इन दिनों राजनीतिक सरगर्मी तेज है। इसका कारण है बिहार सरकार में पूर्व सहकारिता मंत्री और पूर्व बीजेपी विधायक रामाधार सिंह द्वारा दिया गया बयान। उन्होंने अपनी ही पार्टी और औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुशील कुमार सिंह पर जमकर हमला बोला है।

पूर्व मंत्री रामाधार सिंह ने कहा कि अयोध्या रूपी मेरे गांव सोखेया में सांसद सुशील कुमार सिंह ने आग लगाने का काम किया है। अब मैं भी उनके सोने की लंका में आग लगाऊंगा, क्योंकि उन्होंने कई सरकारी जमीन को कब्जा कर रखा है अब उनको सबका हिसाब देना होगा। हालांकि जब इन सब मुद्दो पर सांसद सुशील कुमार सिंह की प्रतिक्रिया जानने के लिए कॉल किया तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

दरअसल, रविवार को सांसद सुशील कुमार सिंह सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के माध्यम से पूर्व मंत्री रामाधार सिंह के गांव पहुंच गए और जनता से मुलाकात की। सांसद ने रामाधार सिंह के घर के पास बने सामुदायिक भवन का निरीक्षण किया। इसी बात को लेकर पूर्व मंत्री रामाधार सिंह ने सांसद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस सामुदायिक भवन का निरीक्षण सांसद ने किया है, उसे मैने बनवाया था। अब 6 साल से मैं विधायक नही हूं लेकिन इसका देखभाल मैंने ही किया है।

रामाधार सिंह ने कहा कि यहां किसी के आने जाने का रोक-टोक नहीं है। लेकिन जिस सामुदायिक भवन में सांसद के कदम पड़े हैं, उसे डीएम तोड़वा दें, क्यूंकि ये जमीन सरकारी नहीं बल्कि मेरा निजी है। हम इसको घेरेंगे इसलिए हाईकोर्ट के आदेशानुसार, डीएम इस भवन को यहां से हटाए।

खबरें और भी हैं...