औरंगाबाद में जीत के जश्न में दनादन फायरिंग:पिता की मुखिया चुनाव में हुई जीत तो पिस्टल लेकर डांस करता दिखा बेटा, कई राउंड गोलियां चलाई

औरंगाबाद5 महीने पहले

औरंगाबाद में चुनाव परिणाम में जीत हासिल करते ही मुखिया के समर्थकों ने जुलूस निकाला। जुलूस में डीजे पर मुखिया का बेटा डांस करता नजर आया। डांस के साथ वो पिस्टल से फायरिंग भी करते रहा। मामला देव प्रखंड के बेढ़नी पंचायत का है। यहां के मुखिया मनोज कुमार सिंह की जीत होने के बाद हर्ष फायरिंग की गई। लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सर्टिफिकेट मिलने के बाद जश्न
मुखिया मनोज कुमार सिंह अपने प्रतिद्वंदी योगेंद्र चौधरी हराकर चुनाव जीते। मनोज सिंह को 2498 मत मिले ,जबकि योगेंद्र चौधरी को 1614 मत मिले। इस प्रकार मनोज सिंह 884 मतों से विजेता घोषित हुए। विजेता घोषित होते ही मुखिया ने जश्न की तैयारियां शुरू कर दी और प्रमाण पत्र मिलते ही डीजे बजाकर जश्न मनाने शुरु कर दिया। इसी बीच मुखिया मनोज सिंह के बेटे गौरव राज सिसौदिया ने डीजे की धुन पर कई राउंड फायरिंग की और जमकर डांस किया।

आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
वीडियो सामने आते ही देव पुलिस ने ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में थानाध्यक्ष मनोज पाण्डेय ने बताया कि चुनावी जीत के बाद किसी तरह का जुलूस या प्रदर्शन नहीं करना था, नियमों को तोड़कर जुलूस निकाला गया। वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर फायरिंग करते वीडियो की जांच की गई है। इस मामले में बेढ़नी पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया मनोज सिंह और उनके बेटे गौरव राज सिसौदिया पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।