पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:बच्चों के विवाद में ईंट भट्‌ठा मालिक ने मजदूरों को पीटा, पांच लोग जख्मी

औरंगाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रपुरा सोनी ईंट भट्‌ठा की, एफआईआर

रविवार की दोपहर बच्चों के विवाद में एक ईंट भट्‌ठा मालिक ने मजदूरों को पीट दिया। जिसके कारण पांच लोग जख्मी हो गए। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रपुरा सोनी ईंट भट्‌ठा की है। जख्मियों में गया जिले के चमंडी गांव निवासी आशा देवी, जोगिंदर बिंद, सुबोध बिंद, कारी देवी व सरिता कुमारी शामिल है।जख्मी महिला आशा देवी ने बतायी कि वे सभी सोनी ईंट भट्‌ठा पर काम करते हैं।

पास में ही एक अन्य ईंट भट्‌ठा है। उक्त ईंट भट्‌ठा पर बच्चों ने ईंट को तोड़ दिया। इसी बात काे लेकर ईंट भट्‌ठा मालिक ने उनलोगों को पीट दिया। जिसके कारण वे सभी जख्मी हो गए। इधर ईंट भट्‌ठा मालिक का कहना है कि उनलोगों को कोई पीटा नहीं है। दोनों ईंट भट्‌ठा के मजदूर आपस में मारपीट कर लिए हैं। जिसके कारण उक्त सभी जख्मी हो गए।

एटीएम में लाईन लगने को लेकर हुई मारपीट, एक युवक जख्मी
एटीएम में लाईन लगने को लेकर कुछ युवकों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक जख्मी हो गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के महाराजगंज रोड स्थित पीएनबी बैंक की है। जख्मी युवक आकाश कुमार बारूण थाना क्षेत्र के इटहट गांव का रहने वाला है।

जख्मी युवक ने बताया कि हम एटीएम से पैसा निकालने को लेकर लाईन में लगे थे। तभी कुछ लोग बिना लाईन के पैसा निकालने एटीएम में जाने लगे। जिसका हमने विरोध किया। जिसके बाद अमन कुमार व उसके साथ रहे अन्य लोग मारपीट करने लगे। वहीं हमारे जेब से तीन हजार रुपए भी निकाल लिए। लगातार हो रहे मारपीट की घटना से लोगों में नाराजगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें