पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगजनी की घटना:चिप्स-कुरकुरे गोदाम में आग, चार दमकल गाड़ियां आग बुझाने में नाकाम; लाखों का नुकसान

औरंगाबाद सदर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरुवार शाम औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के हसौली मोड़ समीप एनएच दो के समीप हुई घटना

गुरूवार की शाम चिप्स-कुरकुरे गोदाम में अचानक आग लग गई। जिसके कारण लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के हसौली मोड़ समीप एनएच दो की है।

उक्त गोदाम नगर थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी मनोज गुप्ता का है। आग कैसे लगी यह किसी को जानकारी नहीं है। ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि यह असमाजिक तत्व के लोगों द्वारा आग लगायी गई है। जब दुकान से धुंआ का गुब्बार उठा तो आसपास के लोग देखकर चौंक गए। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना गोदाम मालिक व नगर थाना पुलिस को दिया।

सूचना पाकर एक के बाद एक चार दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू की, लेकिन आग इतनी तेज थी कि उसपर काबू पाने में काफी मशक्कत करना पड़ा। घंटों बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक सबकुछ जलकर राख हो गया था। गोदाम मालिक का कहना है कि असमाजिक तत्व के लोगों द्वारा यह किया गया है। उसने बताया कि इस घटना में करीब दस लाख रुपए का नुकसान हुआ है। उसने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें