पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एफआईआर दर्ज:फसल चराने को लेकर दो गुटों में झड़प व पत्थरबाजी, कई लोग जख्मी, केस दर्ज

अंबा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना संडा सांडी गांव की, कैंप कर रही पुलिस, फिलहाल स्थिति सामान्य

शनिवार की शाम कुटुंबा थानाक्षेत्र के संडा सांडी गांव में फसल चराने को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हो गई। दोनों ओर से जमकर पत्थरबाजी हुई। जिसमें दोनों पक्षाें के कई लोग जख्मी हो गए। जख्मी लोगों में उक्त गांव निवासी प्रेम कुमार, राम प्रसाद मेहता ,शाहिद अंसारी, सलाहुद्दीन अंसारी तथा अशरफ अंसारी की पुत्री शामिल है। घटना के बाद उक्त गांव में तनाव व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव के राम रूप मेहता के खेत में शमीम अंसारी की बकरी फसल चल रही थी। किसान जब खेत में बकरी को फसल चरते देखा तो आग बबूला हो गया और हल्ला करने लगा। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के लोग जमा हो गए और मामला बढ़ गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

दोनों पक्षों ने दर्ज करायी एफआईआर, कई बने नामजद
थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा प्राप्त आवेदन के आलोक में एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक पक्ष की ओर से राम प्रसाद मेहता ने एफआईआर दर्ज कराया है। उसने अपने आवेदन में उसी गांव के मो शाहिद अंसारी व अलीम अंसारी को नामजद अभियुक्त बनाया है। उसने अपने आवेदन में उक्त लोगों पर फसल चलाने से मना करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरे पक्ष के शाहिद अंसारी के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई है। जिसमें गांव के ही जितेंद्र कुमार व सूर्यदेव मेहता को आरोपी बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...