पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक का अभिनंदन:कुटुंबा प्रखंड के रामपुर गांव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने औरंगाबाद विधायक का किया अभिनंदन

अंबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार की रात कार्यक्रम आयोजित कर कुटुंबा प्रखंड के रामपुर गांव में औरंगाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह का अभिनंदन व स्वागत किया गया। इस दौरान पूर्व मुखिया कपिलदेव पांडेय, रमाकांत पांडेय विजय पांडेय समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने विधायक को माला व अंग देकर सम्मानित किया। कार्यकर्ताओं ने विधायक को अपने आसपास की समस्याओं से अवगत कराया।

ग्रामीणों ने कहा कि पैक्स द्वारा धान की खरीदारी नहीं किए जाने से आज भी किसान बिचौलियों के हाथों ने पौने दाम पर धान बेचने को मजबूर है। सात निश्चय योजना के तहत कराए जा रहे नल जल के कार्य में अनियमितता की ओर भी ग्रामीणों ने विधायक का ध्यान आकृष्ट कराया। कहा कि सरकार द्वारा हर घर नल का जल पहुंचाने को लेकर लाखों रुपए खर्च किए जा रहे हैं पर प्राक्कलन के अनुसार कार्य नहीं कराए जाने के कारण ग्रामीणों को इसका समुचित लाभ नहीं मिल पा रहा है।

कार्यकर्ताओं ने शिकायत करते हुए कहा कि अधिकारी योजनाओं का सही ढंग से मॉनिटरी नहीं करते हैं। विधायक ने कहा कि किसानों की धान की खरीदारी पैक्स द्वारा सरकारी मूल्य पर की जाए तथा नल जल योजना का क्रियान्वयन सही तरीके से हो इसके लिए वे सरकार को पत्र लिखेंगे। उन्होंने कहा कि योजना में गड़बड़ी की जिम्मेवारी अधिकारियों की है।

लेकिन प्रशासन मुखिया व वार्ड सदस्य पर करवाई कर अपना पल्ला झाड़ रही है।इस मौके पर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष नीलम सिंह , पैक्स अध्यक्ष अभिजीत सिंह, युवा प्रकोष्ठ के विधानसभा अध्यक्ष अजय तिवारी, पवन सिंह, बबुआ कुमार सिंह , राकेश सिंह, अमरेंद्र पांडेय, अभय पांडेय, बाबू पांडेय समेत अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें