पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनावायरस:सर्दी बढ़ते ही कोरोना के आंकड़ाें में उछाल, जांच में मिले 36 पॉजिटिव

औरंगाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सबसे ज्यादा सदर प्रखंड में मिले 28 पॉजिटिव, यहां खतरा बरकरार

सर्दी बढ़ते ही जिले में कोरोना की रफ्तार भी बढ़ने लगा है। बुधवार को कोरोना के आंकड़ा में काफी उछाल देखने को मिला। कुल 2560 संदिग्धों की जांच की गयी। जिसमें से 36 पॉजिटिव मरीज पाए गए। सबसे ज्यादा सदर प्रखंड में 28 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। यहां खतरा सबसे ज्यादा है। क्योंकि लोग लापरवाही बरत रहे हैं। न तो मास्क पहनकर निकल रहे हैं और न हीं सोशल डिस्टेंसिंग अपना रहे हैं। जिसका खामियाजा देखने को मिल रहा है। कोरोना के आंकड़ा में तेजी से बढ़ोतरी हो रहा है।
सदर प्रखंड के अलावे दाउदनगर, बारूण, गोह व कुटुम्बा में एक-एक मरीज मिले। जबकि चार मरीज डेहरी के रहने वाले हैं। जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी मरीजों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है और डॉक्टरों द्वारा देखभाल की जा रही है। डीपीएम डॉ. कुमार मनोज ने बताया कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, लेकिन सतर्क रहना जरूरी है। मास्क अवश्य लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।
कुल पॉजिटिव की संख्या हुई 5147, ठीक हुए 5031

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजाें का आंकड़ा पांच हजार पार कर चुका है। हालांकि कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों का भी आंकड़ा पांच हजार से पार कर चुका है। जाे राहत की बात है और कोरोना पॉजिटिव मरीजों को हिम्मत देता है। बताते चलें कि अब तक जिलेभर में 4 लाख 41 हजार 223 संदिग्धाें की जांच की गई है। जिसमें से 5147 संदिग्धाें की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है। जबकि 5031 मरीज कोरोना को हराकर अपने घर लौट चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser