पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:जिले में कोरोना का कहर जारी, 33 पॉजिटिव मिले

औरंगाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सावधान! क्योंकि कोरोना का कहर जिले में जारी है। कहें तो कोरोना अनकंट्रोल हो चुका है। गुरूवार को जिलेभर में 1614 संदिग्धों की कोरोना जांच की गई। जिसमें से 33 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। ऐसे आंकड़े एक साल पहले आते थे। लिहाजा जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच चुका है। 33 नए मरीजों के साथ ही जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5517 हो चुका है। हालांकि 5380 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं, लेकिन अभी भी 135 काेरोना के एक्टिव मामले जिले में है।

एक्टिव मरीजों की संख्या में हर रोज बेतहाशा वृद्धि हो रही है। जो खतरनाक हालात के संकेत हैं। इसलिए लोगों को सावधानी बरतनी होगी। औरंगाबाद शहर में कोरोना मरीजों की संख्या खतरनाक तरीके से आगे बढ़ रहा है। गुरूवार को जो 33 मरीज सामने आए हैं। उनमे से 17 सिर्फ नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। जबकि दाउदनगर के चार, कुटुम्बा के पांच, उपहारा के एक, रफीगंज के दो, ओबरा के दो, बारूण के एक व मुफस्सिल के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज शामिल है।

अगर ऐसे ही हालात रहे तो और स्थिति भयावह हो सकती है। डीपीएम डॉ. कुमार मनोज ने बताया कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, लेकिन सतर्क रहना बहुत ही जरूरी है। कोरोना लोगों के लापरवाही के कारण तेजी से बढ़ रही है। लोगों से अपील करते हुए कहा कि बेवजह घर से बाहर न निकलें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें