औरंगाबाद में शिक्षक को अपराधियों ने मारी गोली:दुकान से गांव लौट रहे थे सरकारी स्कूल के शिक्षक, गांव के पास ही हुई हत्या

औरंगाबाद22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में मृतक के साथ परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में मृतक के साथ परिजन।

औरंगाबाद में शनिवार की देर शाम एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। गोली लगते ही शिक्षक जुबैर खान की मौके पर ही मौत हो गई। मामला गोह थाना इलाके का है। मृतक की पहचान गोह थाना क्षेत्र के चौठी बीघा गांव निवासी रफीक खान के 35 वर्षीय बेटे जुबैर खान के रूप में हुई है। वे गोह के प्रखंड कॉलोनी मध्य विद्यालय में सरकारी शिक्षक के रूप में कार्यरत थे।

मृतक जुबैर खान के पिता रफीक खान का गोह बाज़ार में प्रिंस टेलर नाम से दुकान है। वहीं से दुकान बंद करके देर शाम अपने घर चौठी बिगहा जा रहे थे। इस दौरान उनके गांव के मोड़ के पास अज्ञात अपराधियों ने गर्दन में गोली मार दी। जिससे जुबैर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुन परिजन गांव से बाहर आए और मृतक जुबैर को आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता ने बताया की स्कूल में छुट्टी रहने के कारण जुबैर दुकान पर भी कभी कभी बैठता था। शनिवार को दुकान बंद कर रात में 8 बजे घर जा रहा था। इस दौरान ही यह घटना घटी। उसका किसी से कोई लड़ाई झगड़ा नहीं था। सभी से मिल जुल कर रहता था। गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद अपने पुलिस दल बल के साथ पीएचसी पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले की छानबीन की जा रही है ।