पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिष्टमंडल:बिजली को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला शिष्टमंडल

अंबा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंबा बाजार के शेष बचे ट्रांसफार्मरों को शहरी फीडर से जोड़े जाने की मांग

अंबा में बिजली से संबंधित समस्याओं को लेकर उपभोक्ताओं का एक शिष्टमंडल बुधवार को विभाग के कार्यपालक अभियंता से मुलाकात किया। शिष्टमंडल में शामिल लोगों ने अंबा बाजार समेत पूरे कुटुंबा प्रखंड में नियमित बिजली आपूर्ति की मांग की तथा अंबा बाजार में शेष बचे ट्रांसफार्मरों को शहरी फीडर से जोड़े जाने की मांग को दुहराया। शिष्टमंडल में पूर्व विधायक ललन राम, मीडिया कर्मी ओम प्रकाश शर्मा, शिक्षक शंभू चौधरी, समाजसेवी प्रवीण गुप्ता व रंजीत गुप्ता उपस्थित रहे। शिष्ट मंडल द्वारा कार्यपालक अभियंता को एक ज्ञापन सौंपा गया है जिसमें अंबा के चार ट्रांसफार्मरों को टाउन फीडर से जोड़े जाने की मांग की गई है।जिन

ट्रांसफार्मरों को शहरी फीडर से जोड़ा जाना है उनमें उच्च विद्यालय चिल्हकी अंबा के समीप का ट्रांसफार्मर, अंबा पंचायत भवन के पीछे दिनकर नगर का ट्रांसफार्मर, चिल्हकी मोड़ स्थित ट्रांसफार्मर तथा जनता कॉलेज गेट के समीप का ट्रांसफार्मर शामिल है। साथ ही हरदता पीएसएस में ब्रेकर स्थिति काफी खराब है।

टाउन फीडर की ब्रेकर को निरंजनपुर फीडर के ब्रेकर से अटैच कर दिया गया है। जिसके कारण अंबा बाजार के लोगों को टाउन फिटर का लाभ नहीं मिल पा रहा है। इधर अंबा बाजार के सोनार मोहल्ला, चौधरी मोहल्ला, सतबहिनी मंदिर समय पर स्थित मोहल्ला, जनता कॉलेज मोड़ के आस पास के निवासियों को शहरी फीडर का लाभ नहीं मिल पा रहा है।शिष्टमंडल में शामिल लोगों ने कहा कि उक्त मोहल्ले में रिसियप फीडर से बिजली सप्लाई की जाती है। उक्त फीडर काफी लंबा होने के कारण आए दिन फाल्ट व लो वोल्टेज की समस्या बनी रहती है। जिसके कारण उक्त मोहल्ला के उपभोक्ताओं में असंतोष का माहौल है। कार्यपालक अभियंता चंदन कुमार ने संबंधित अधिकारियों को फोन कर जल्द से जल्द उक्त समस्या को दूर करने का निर्देश दिया है।

खबरें और भी हैं...