लूटकांड का फरार आरोपी धराया:देसी कट्‌टा, कारतूस और दो खोखा बरामद

औरंगाबाद नगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लूटकांड का फरार आरोपी को ओबरा पुलिस दबोच लिया है। उक्त आरोपी के पास से एक देशी कट्‌टा, एक 315 बोर के जिंदा कारतूस, दो खोखा व एक लूट का एंड्रायड मोबाइल बरामद किया गया है। आरोपी को उसके घर से ही पकड़ा गया है। इसका खुलासा मंगलवार को ओबरा थाना में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दाउदनगर एसडीपीओ राजेश कुमार ने की। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ब्रजेश कुमार उर्फ ब्रजेश पासवान ओबरा थाना क्षेत्र के तेजपुरा गांव का रहने वाला है।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने कई अहम राज बताया है। जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उक्त अपराधी के साथियों को भी दबोच लिया जाएगा। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ ओबरा थाना में कांड संख्या 314/21 दर्ज किया गया है। अपराधी अक्टूबर महीने में ओबरा थाना के तेजपुरा लख समीप चार गाड़ियों से लूटपाट किया था। जिसमें पुलिस तलाश कर रही थी। प्रेस वार्ता में एसडीपीओ के साथ ओबरा थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी मौजूद रहे।

सूचना पर छापेमारी कर अपराधी को दबोची पुलिस
गिरफ्तार अपराधी कई संगीन मामलों का नामजद आरोपी है। इससे पहले भी वह कई बार जेल जा चुका है। सटीक सूचना के आधार पर छापेमारी कर ओबरा पुलिस अपराधी को दबोचा है। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ एक बैंक लूट मामले में गया के चनौती थाना में कांड संख्या 2/20 दर्ज है। इसके साथ-साथ बाइक लूट मामले में ओबरा थाना में कांड संख्या 52/18 व 168/20, बारूण थाना में कांड संख्या 329/21 दर्ज किया गया है। जिसमें पुलिस तलाश कर रही थी। इतना ही नहीं ब्रजेश के खिलाफ दाउदनगर में भी कांड संख्या 534/21 दर्ज है।

खबरें और भी हैं...