पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चर्चा:पूर्व राज्यपाल से मिले विधायक विकास के मुद्दों पर की गई चर्चा

अंबा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुटुंबा विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान विधायक राजेश कुमार ने शनिवार को पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार से उनके आवास पर मुलाकात किया। उन्होंने पूर्व राज्यपाल को नए साल की शुभकामनाएं दिया तथा क्षेत्र से जुड़े विकास के मुद्दों पर विस्तृत चर्चा किया। पूर्व राज्यपाल ने विधायक को आशीर्वाद दिया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया।

उन्होंने कहा कि विधायक राजेश कुमार ने दूसरी बार जीत हासिल कर यह साबित कर दिया है कि वे जनहित में बेहतर कार्य कर रहे हैं। क्योंकि किसी नेता को उनके कार्यों के बदौलत ही जनता दोबारा चुनकर विधानसभा भेजती है। उन्होंने विधायक के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि वे निरंतर इसी तरह जनता के लिए कार्य करते रहें।

मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने जिले के विकास से जुड़ी कई मुद्दों पर चर्चा किया। विधायक ने कहा कि पूर्व राज्यपाल उनके अभिभावक स्वरूप हैं।साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। समय-समय पर उनका मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को मिलता है। विधायक ने कहा कि वे जाति धर्म से ऊपर उठकर विकास कार्य करने में विश्वास रखते हैं। उनके विकास कार्यों के बदौलत ही जनता ने दोबारा उन्हें अपना स्नेह दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser