पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जांच में जुटी है पुलिस:एटीएम तोड़कर चोरी में शामिल हो सकते हैं दर्जनभर अपराधी

औरंगाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इसी औजार से एटीएम तोड़ते थे चोर - Dainik Bhaskar
इसी औजार से एटीएम तोड़ते थे चोर

एटीएम तोड़कर पैसे की चोरी करने वाले दो अपराधियों को पुलिस पकड़कर जेल भेज दिया है। इसका खुलासा एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चोरों में गया जिले के गुरूआ थाना क्षेत्र के कनौदी गांव निवासी जितेश कुमार व सुमित कुमार शामिल है।

उक्त दोनों के पास से एटीएम तोड़ने के लिए प्रयोग किए जाने वाले कुछ औजार भी बरामद किए गए हैं। जिससे एटीएम तोड़कर पैसा निकालते थे। बताते चलें कि गिरफ्तार चोरों को जम्होर बस स्टैंड स्थित एटीएम के पास से मंगलवार को पकड़ा गया है। दोनों एटीएम तोड़कर पैसा उड़ाने के फिराक में थे। तभी वहां मौजूद लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

चोरों ने पहले भी एटीएम से पैसा निकालने की कोशिश की थी
सूत्रों के अनुसार एटीएम चोर गिरोह में दर्जनभर अपराधी शामिल हो सकते हैं। जिसकी डिटेल पुलिस खंगाल रही है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोरों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। आसपास के जिलों से भी संपर्क किया जा रहा है।

पता लगाया जा रहा है कि हाल के दिनों में इस तरह की घटना घटी है या नहीं। इसके साथ-साथ एसपी ने बताया कि उक्त दोनों चोरों द्वारा पहले भी चोरों द्वारा एटीएम से पैसा निकालने की कोशिश की गई है।

खबरें और भी हैं...