वारदात:उत्पाद विभाग के पदाधिकारी के घर से आठ लाख की चोरी

औरंगाबाद सदर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अगर आप घर में ताला जड़ शादी या किसी समारोह में जाने की मन बना रहे हैं तो सावधान हो जाईए। क्योंकि आपके घर में चोर सेंध मार सकते हैं। जेवर समेत लाखों रुपए उड़ा सकते हैं। ऐसा ही एक घटना सोमवार की रात घटी। उत्पाद विभाग के पदाधिकारी के बंद घर से जेवर समेत आठ लाख की चोरी चोरों ने कर ली। इसकी भनक तक पड़ोसियों को नहीं लगी। यहां तक घर में रह रहे केयरटेकर को भी नहीं।

घटना नगर थाना क्षेत्र के मुर्गी बिगहा की है। चोरी की घटना मुर्गी बिगहा निवासी आशुतोष कुमार सिंह के घर में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू की। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि मामले में छानबीन चल रही है।

जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। मुर्गी बिगहा निवासी आशुतोष कुमार सिंह झारखंड में उत्पाद विभाग में कार्यरत हैं। वे अपने पूरे परिवार के साथ रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने गया गए थे। एक केयर टेकर को छोड़ घर सुनसान था। जिसका फायदा उठाते हुए आधी रात को चोर घर में घुसे और बारी-बारी सभी घरों का ताला तोड़ अंदर घुस गए। फिर आलमीरा को तोड़कर उसमें रखे गए जेवर व नगद रुपए लेकर फरार हो गए, लेकिन इसकी भनक केयर टेकर को भी नहीं लगी।

जब केयर टेकर की नींद खुली तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद तत्काल वह अपने मकान मालिक को फोन कर सूचना दिया। सूचना मिलते ही मकान आशुतोष कुमार सिंह पूरे परिवार के साथ मुर्गी बिगहा पहुंचे। जहां देखा कि सारा सामान इधर-उधर फेंका हुआ है। आलमीरा से जेवर व कुछ नगद रुपए गायब है।

खबरें और भी हैं...