पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:फसल देखने बधार जा रहे किसान की गिरे बिजली तार की चपेट आने से मौत

औरंगाबाद शहर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तार टूटने से घटनाएं लगातार हो रही है, अधिकारियों का नहीं है इस ओर ध्यान

धान की फसल देखने जा रहे एक किसान की मौत टूट कर गिरे बिजली तार के संपर्क में आने के कारण झुलस कर हो गई। घटना गोह थानाक्षेत्र के शेखपुरा गांव स्थित बधार की है। मृतक 55 वर्षीय योगेंद्र यादव उसी गांव का रहने वाला था। सोमवार को वह अपने खेत में लगे धान की फसल देखने बधार की ओर जा रहा था। इसी क्रम में टूट कर गिरे एलटी लाइन के चपेट में आ कर झुलस गया। जब आसपास के लोगों ने उसे बिजली करंट के चपेट में में आकर झुलसते देखा तो ट्रांसफार्मर से लाइन काट कर उसे करंट के चपेट से छुड़ाया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिलते ही उसके परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच गए। किसान की मौत की सूचना मिलते ही गोह थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया।
बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप
मृतक के पुत्र सुजीत कुमार ने बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उसने बताया कि बिजली विभाग के लापरवाही के कारण आए दिन लोगों की जान करंट की चपेट में आ जाती है। उसने बताया कि विद्युतीकरण का कार्य ठीक से नहीं किया गया है जिसके कारण अक्सर तार टूट कर गिर जाती है और लोगों को जान-माल की क्षति होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें