क्राइम / अंबा में जमीन विवाद में हुई मारपीट मामले में एफआईआर दर्ज

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

औरंगाबाद. सोमवार को कुटुंबा थानाक्षेत्र के जगदीशपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें कई लोग जख्मी हो गए। इनमें से तीन लोगों का इलाज सदर अस्पताल में भर्ती कर जारी है। मामले को लेकर दोनों पक्षों ने थाना में अलग-अलग आवेदन देकर एफ आई आर दर्ज कराया है। दो पक्षों की ओर से दिए गए आवेदन एक दर्जन से अधिक लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पहली प्राथमिकी उसी गांव के संजय मेहता की पत्नी रिंकू देवी के आवेदन पर दर्ज की गई है।

उसने अपने आवेदन में गांव के ही गोपाल सिंह, रामावतार सिंह, जयप्रकाश सिंह, सुजीत सिंह, संतोष सिंह व मंजू देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। वहीं कई अज्ञात लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया है। उक्त महिला ने अपने आवेदन में दरवाजे पर आकर उक्त लोगों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है। जबकि दूसरे पक्ष के गोपाल सिंह ने आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराया है।

उसने अपने आवेदन में संजय मेहता, विनय मेहता, धनंजय मेहता, सिकंदर मेहता, जितेंद्र मेहता व सुरेंद्र मेहता को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। उसने अपने आवेदन में उल्लेख किया है कि ओके सभी लोग उसके जमीन में आरी बना रहे थे। इसकी सूचना पाकर जब वह वहां पहुंचा तथा उक्त लोगों को मना किया तो उन्होंने लाठी-डंडे और धारदार हथियार से उन पर हमला बोल दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना