पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशिक्षण शिविर:पूर्वमंत्री ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा केंद्र का सर्वांगीण विकास

अंबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंबा में भाजपा कार्यकर्ताओं के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का किया गया शुभारंभ

अंबा के विमला विवाह मंडप में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ हुआ। केंद्रीय प्रशिक्षण विभाग नई दिल्ली के तत्वाधान में आयोजित प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह, जिला महामंत्री राज कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष रामलखन विश्वकर्मा, भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ जिला संयोजक सुरेन्द्र सिंह, प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम प्रभारी अनुज कुमार सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर संयुक्त रूप से किया।

नेताओं ने सर्वप्रथम डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर पर माल्यार्पण किया। इसके बाद वंदे मातरम गीत के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष परमेश्वर राज बैठा ने किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं के बदौलत इन भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है।

उन्होंने कहा कि यह भाजपा का स्वर्णिम युग चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हो रहा है। सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आगे बढ़ रही है। जिला महामंत्री ने पार्टी के सिद्धांत एवं एकात्म मानववाद पर विस्तार से चर्चा की।

क्रीड़ा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक ने कहा कि पंचायतीराज, किसान उत्पादक संगठन एफपीओ, एफआइजी का गठन से पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास बढा है। प्रशिक्षण शिविर में मंडल कार्यसमिति, मोर्चा, मंडल अध्यक्ष, प्रकोष्ठ, मंडल संयोजक, मंडल के पूर्व अध्यक्ष, पदाधिकारी एवं जिला भाजपा के लोगों ने भाग लिया। राष्ट्र गान के बाद पूर्व जिलाध्यक्ष गोह निवासी वामदेव सिंह के निधन पर शोक सभा के साथ पहले दिन का प्रशिक्षण सत्र का समापन हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें