पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:चोर और मकान मालिक के बीच हुई मारपीट, दोनों जख्मी, चार चोर धराए

औरंगाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसौली गांव की, अन्य चोर मौके से फरार

गुरुवार की देर रात आधा दर्जन चोर एक घर में घुसकर 40 हजार नगद समेत जेवर की चोरी कर ली। हालांकि चोरी के घटना को अंजाम देने के दौरान चोर व मकान मालिक के बीच मारपीट भी हुई। जिसमें मकान मालिक, उसकी पत्नी व एक चोर जख्मी हो गया। मौके पर ही ग्रामीणों की तत्परता से एक चोर को दबोच लिया गया। वहीं अन्य चोर फरार हो गए।

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसौली गांव की है। जख्मी मकान मालिक अरविंद शर्मा व उसकी पत्नी इंदू देवी उसी गांव के रहने वाले हैं। जबकि जख्मी एक चोर अनिल मुसहर पवई गांव का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पवई गांव से तीन अन्य चोरों को भी दबोच लिया। चोरों में पवई गांव निवासी उमेश मुसहर, प्रमोद मुसहर व भाईराम मुसहर शामिल है।

जख्मी मकान मालिक ने बताया कि देर रात करीब आधा दर्जन चोर उसके घर में घुस गए और 40 हजार नगद व कुछ जेवर लेकर फरार हो गए। जिससे खफा चोरों ने उसपर और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। जिसमें वे लोग जख्मी हो गए, लेकिन इतने में ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए चाेर अनिल को दबोच लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser