रफ्तार ने ली जान:जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो महिला समेत चार लोगों की मौत, परिजनों में मातम

औरंगाबाद21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के घर पर लोगों की लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
मृतक के घर पर लोगों की लगी भीड़।
  • शमशेरनगर में वाहन की ठोकर से युवक की मौत, विरोध में सड़क जाम व हंगामा; मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा, पुलिस को भी विरोध का करना पड़ा सामना

शुक्रवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। घटना दाउदनगर-पटना मुख्य पथ के शमशेरनगर समीप की है। मृतक 24 वर्षीय नीरज कुमार उर्फ लड्‌डू दाउदनगर थाना क्षेत्र के मेवा बिगहा गांव निवासी शिव बरन यादव का बेटा था। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने मुआवजा की मांग को ले सड़क जामकर बवाल काटा।

घटना की सूचना पाकर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है।

कार से कहीं जा रहा था युवक, तभी हुआ हादसा:
शुक्रवार की रात बैगनआर कार से उक्त युवक कहीं जा रहा था। वह जैसे ही शमशेरनगर समीप पहुंचा कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग व आक्रोशित परिजनों ने मुआवजा की मांग को ले सड़क जाम कर दिया। मौके पर ही पांच लाख रुपए मुआवजा की मांग परिजन कर रहे थे।

सूचना पाकर दाउदनगर थानाध्यक्ष व सीओ मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया। वहीं पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपए का चेक सौंपा। वहीं मुआवजा दिलवाने का आश्वासन अधिकारियों ने दिया। जिसके बाद परिजन माने और सड़क से जाम हटाया। जिसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। मामले में मृतक के पिता द्वारा थाना में एफआईआर दर्ज करायी गई है।

अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जबर्दस्त ठोकर, महिला की चली गई जान
अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई। जबकि उसका पति जख्मी हो गया। घटना माली थाना क्षेत्र के ईटवां मोड़ समीप की है। मृतका 40 वर्षीय महिला जीतन देवी एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के पसरा गणेश गांव निवासी अर्जुन राम की पत्नी थी।

इस घटना में महिला के पति अर्जुन राम को भी चोटें आयी है। सूत्रों के अनुसार पति-पत्नी बाइक से औरंगाबाद इलाज करवाने आए थे। इलाज करवाने के बाद वे दोनों अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही दोनों इटवा मोड़ समीप पहुंचे कि अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गई।

बाइक से गिरकर बेहोश हो गई महिला अस्पताल ले जाने के दौरान गई जान
शनिवार को एक महिला बाइक से गिरकर बेहोश हो गई। जिसके बाद उसे इलाज कराने के लिए परिजन अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना कासमा थाना क्षेत्र के धनावा समीप की है। मृतका महिला सजीला खातुन गया जिले के शेरघाटी गढ़ मुहल्ला की रहने वाली है।

मृतका महिला के देवर मो. सद्दाम ने बताया कि वह शेरघाटी से कासमा थाना क्षेत्र के धनावा अपने रिश्तेदार के घर भाभी को लेकर जा रहा था। जैसे ही गांव समीप पहुंचा कि भाभी बाइक से नीचे गिर गई। जिसके बाद वह बेहाेश हो गई।

खबरें और भी हैं...