पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:गोह विधायक बोले-कृषिमंत्री और मुझे राजद कार्यकर्ताओं ने लाठी दिखाया, यह गुंडागर्दी

औरंगाबाद सदर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक थाने में दर्ज कराएंगे सूचना, दोनों पार्टियां आ सकती है आमने-सामने

गोह प्रखंड के चपरा गांव में एक सभा कर रहे सूबे के कृषि मंत्री प्रेम कुमार व स्थानीय विधायक मनोज शर्मा पर राजद कार्यकर्ताओं ने लाठी दिखाकर हमला करने की कोशिश की और जमकर विरोध में नारेबाजी किया। यह आरोप विधायक ने लगाया है। विधायक मनोज शर्मा ने दैनिक भास्कर को फोन कर बताया कि भाजपा के ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा चपरा गांव में आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर बिहार के तहत एक कार्यक्रम की जा रही थी। कार्यकर्ताओं को कृषि मंत्री आत्मनिर्भर बनने के गुर सिखा रहे थे। उनमें जोश, जज्बा और जुनून भर रहे थे। मोदी के सपनों वाली भारत और बिहार के बारे में बता रहे थे। तभी 10 से 15 की संख्या में राजद कार्यकर्ता लाठी-डंडे से लैश होकर मौके पर पहुंच गए और चारो तरफ से घेरकर हमला करने की कोशिश किया।

राजनीति में गुंडागर्दी की कोई जगह नहीं : मंत्री
सूबे के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि चपरा गांव में भाजपा के ओबीसी कार्यकर्ता और किसानों को अामदनी दोगुना करने, आत्मनिर्भर बनने और सपनों के भारत के बारे में बता रहा था, लेकिन इसी बीच जिस तरीके से राजद के कार्यकर्ताओं ने सभा में लाठी-डंडे के साथ खलल पैदा करने की पूरजोर कोशिश की। वह साफ गुंडागर्दी है। राजनीति में पक्ष और विपक्ष होता है, एक दूसरे का विरोध भी हाेना चाहिए, लेकिन स्वस्थ व सामाजिक मार्यादाओं के तहत। जबरदस्ती और लाठी-डंडे के बल पर राजनीति की कोई जगह नहीं है। सूबे में कानून का राज है और राज कायम रहेगा। लाठी राज नहीं चलेगा।

लगाया जा रहा आरोप बेबुनियाद, झूठ फैलाने में भाजपा माहिर
पूर्व विधायक व राजद नेता भीम सिंह यादव ने कहा कि चपरा गांव में सभा के दौरान लाठी-डंडे से विरोध करने का लगाया गया राजद कार्यकर्ताओं पर आरोप बेबुनियाद है। भाजपा ड्रामा रचने में माहिर है। जनता सब जान रही है। सच कभी छिपता नहीं। मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि राजनीति मुद्दे पर होनी चाहिए। मनगढ़ंत आरोप लगाकर मुद्दों से भटकाने से बचना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें