पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

औरंगाबाद:लूटकांड में गया-रांची और कोडरमा में छापा, 3 धराए

औरंगाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 से ज्यादा ठिकानों पर हो चुकी है छापेमारी

जिनोरिया इंडियन बैंक 64 लाख लूटकांड मामले में गया, रांची व कोडरमा समेत कई शहरों में एसआईटी ने छापेमारी की है। दो दिनों के भीतर 20 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी हुई है। उम्मीद है पुलिस बहुत जल्द लूटेरों तक पहुंच जाएगी। सूत्रों की मानें तो एसआईटी के नेतृत्व में अलग-अलग टीम गया, रांची कोडरमा, पलामू व रोहतास जिले में कई ठिकानों पर छापेमारी की है। गिरोह के संबंध में पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है, लेकिन लुटेरे अब तक हाथ नहीं लगे हैं। लिहाजा पुलिस जी जान से इस मामले के उद्धभेदन में जुटी हुई है।

शनिवार को मगध रेंज के आईजी राकेश राठी ने दाउदनगर थाने में इस मामले की समीक्षा की। इसमें प्रभारी एसपी पंकज कुमार, एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह, दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी व एसआईटी टीम के कुछ अधिकारी मौजूद रहे। 64 लाख लूटकांड में पुलिस दाउदनगर व जिले के अलग-अलग ठिकानों से तीन संदिग्धाें को उठाया गया है। हिरासत में रखकर तीनों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में क्या बातें निकलकर सामने आ रही है।

यह कह पाना मुश्किल है, लेकिन पुलिस दो दिनों के अंदर जिस तरीके से जिले के हसपुरा, नवीनगर व जम्होर इलाके में छापेमारी की है। उससे कुछ संकेत जरूर मिलते हैं। इसके साथ-साथ एसआईटी अरवल, रोहतास में भी कई ठिकानों पर छापेमारी कर दबिश दी है। रांची में करीब आधा दर्जन ठिकानों पर एसआईटी द्वारा छापेमारी की गई है।

इससे अंदाजा लगाया जा रहा है। अपराधियों का ठिकाना झारखंड के राजधानी या बड़े शहरों में हो सकता है। क्योंकि अब तक कई लूटकांड के लुटेरे झारखंड में शरण लेते आए हैं। जहां से उनकी गिरफ्तारी पहले हुई थी। इस संबंध में प्रभारी एसपी पंकज कुमार ने कुछ भी बताने से इनकार किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें