पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला वस्तु उपभोक्ता विक्रेता संघ की बैठक:बिना बिल के दूसरे जिले से खरीदारी करने वाले दुकानदारों का सामान होगा जब्त, लिया निर्णय

औरंगाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में शामिल संघ के सदस्य - Dainik Bhaskar
बैठक में शामिल संघ के सदस्य

रविवार को साव गैराज राजू गुप्ता के आवास पर जिला वस्तु उपभोक्ता विक्रेता संघ की बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता संघ के जिला उपाध्यक्ष रणविजय कुमार ने की। बैठक में कई निर्णय लिए गए। विक्रेताओं ने कहा कि औरंगाबाद शहर में जो भी दुकानदार या थोक विक्रेता या मॉल वाले बिना बिल के माल दूसरे जिला से खरीद कर लाएंगे, उनका माल जब्त करते हुए प्रशासन को सौंप दिया जाएगा।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि कोई भी डीलर नया डीलरशिप लेने से पहले कंपनी वालों से एनओसी का मांग करेंगे, बिना एनओसी का कोई भी काम नहीं लेना है। वहीं संघ के प्रतिनिधि मंडल वाणिज्यकर पदाधिकारियों से मिलकर करोड़ों की राजस्व की चोरी के संबंध में बात करेंगे, वस्तु विक्रेता संघ में हर साल अध्यक्ष का चुनाव होगा।

सामान उपलब्ध नहीं रहने पर दूसरे जिले से सामान ला सकेंगे दुकानदार
बैठक के दौरान सर्वसम्मति से जिला वस्तु उपभोक्ता विक्रेता संघ द्वारा दुकानदार के हितों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया कि अगर जिले के डीलर के पास सामान उपलब्ध नहीं रहेगा तो वैसी परिस्थिति में दुकानदार दूसरे जिले से सामान ला सकेंगे, लेकिन हौकरी का काम नहीं करेंगे, अपने काउंटर से खुदरा बेचेंगे।

बैठक में संघ के अध्यक्ष राज कुमार लहरी, उपाध्यक्ष रणविजय कुमार, सचिव राजू कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष कृष्णा गुप्ता, मीडिया प्रभारी मंटू राठौर के साथ-साथ व्यवसायी संजय सिंह, बुलबुल सिंह, जितेंद्र, मनोज, गुड्डू, संतोष, डब्लू, इरफान, शिव कुमार गुप्ता, सुधाकर पांडे, विकास, गौरव, सत्येंद्र समेत अन्य शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...