पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में मारी ठोकर चाचा की मौत, भतीजा बुरी तरह से जख्मी

औरंगाबाद सदरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सहारा होटल समीप सड़क की, सामान खरीदने जा रहा था चाचा-भतीजा
  • घटना के बाद से मृतक के घर में मचा कोहराम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है

तेज रफ्तार एक बोलेरो बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण गंभीर रूप से जख्मी चाचा की मौत हो गई। जबकि भतीजा जख्मी हो गया। घटना हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सहारा होटल समीप की है। मृतक 45 वर्षीय युवक सरयू साव झारखंड के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के कौआखोह गांव का रहने वाला था। इस घटना में उसका भतीजा राहुल कुमार जख्मी हो गया। जिसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
सामान खरीदने बाजार जा रहा था चाचा-भतीजा, तभी हुई हादसा
कौआखोह निवासी दोनों चाचा-भतीजा हरिहरगंज बाजार में सामान खरीदने जा रहा था। जैसे ही सहारा होटल समीप पहुंचा कि एक तेज रफ्तार बोलेरो बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर थी कि बाइक सड़क किनारे काफी दूर फेंका गया। इस घटना में सरयू गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं उसका भतीजा राहुल को भी चोटें आयी। वहीं घटना की सूचना उसके परिजनों को दिया। तत्काल परिजन हरिहरगंज अस्पताल पहुंचे। हरिहरगंज अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए डाॅक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सरयू को औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बनारस लेकर जा रहे थे, लेकिन गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

रफीगंज में ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

मंगलवार की सुबह गया-पंडित दीनदयाल रेलखंड के रफीगंज स्टेशन के गेट संख्या 18 समीप करीब 7ः30 बजे एक वृद्ध ट्रेन चपेट में आ गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। मृतक वृद्ध जागेश्वर यादव रफीगंज थाना क्षेत्र के पचार गांव का रहने वाला था। आरपीएफ इंस्पेक्टर आरएन मुर्मू ने बताया कि घटना की सूचना मिली है।

ईंट भट्ठा पर मृतक करता था काम, होली को ले लौट रहा था घर
मृतक कासमा थाना के प्राणपुर निवासी बली यादव व जख्मी अखिलेश पासवान ईंट भट्ठा पर काम करता था। होली पर्व को लेकर वे दोनों अपने घर लौट रहा था। देर होने के कारण बाइक तेज रफ्तार में बली चला रहा था। जैसे ही बलार पैक्स गोदाम समीप पहुंचा कि बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके कारण दोनों जख्मी हो गया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने जख्मी के परिजनों को सूचना दिया और दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजवाया गया।

जहां से दोनों को गया मगध मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया था। गया से भी गंभीर जख्मी होने के कारण बली को पटना रेफर कर दिया गया। जिसके बाद परिजन उसे पटना लेकर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल कर प्रवधान के अनुसार मुआवजा दिया जाएगा।

तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर पलटी, एक की मौत, एक जख्मी
तेज रफ्तार एक बाइक असंतुलित होकर पलट गई। इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरा का इलाज चल रहा है। घटना कासमा थाना क्षेत्र के बलार पैक्स गोदाम समीप की है। मृतक बली यादव कासमा थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव का रहने वाला था। इस घटना में उसी गांव निवासी अखिलेश पासवान जख्मी हो गया। जिसका इलाज चल रहा है। युवक के मौत के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें