कोरोना अपडेट / दिल्ली में पति की कोरोना से मौत, अब पत्नी पॉजिटिव; देवर की भी रास्ते में हो गई थी मौत, रिपोर्ट निगेटिव आई थी

Husband dies in Delhi from Corona, now wife positive; The brother-in-law also died on the way, the report came negative
X
Husband dies in Delhi from Corona, now wife positive; The brother-in-law also died on the way, the report came negative

  • औरंगाबाद जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 67

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

औरंगाबाद. दिल्ली में काेरोना से पति की मौत हो गई। अब उसकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। रास्ते में उक्त महिला के देवर की लू लगने से मौत हुई थी। अफवाह कोरोना से मौत होने की उड़ी थी। लेकिन प्रशासन ने इसे खारिज कर दिया था। जिस महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

उसके घर के सारे लोगों का रिपोर्ट निगेटिव आयी है। ये राहत की बात है। उक्त महिला मदनपुर प्रखंड के एक गांव की रहने वाली है। इसके साथ-साथ गुरूवार की रात दो कोरोना का रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जबकि शुक्रवार को दो कोरोना मरीजों का रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिसमें महिला शामिल है। इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 67 पर पहुंच चुका है।

सभी चार पॉजिटिव मरीज प्रवासी हैं। जो अलग-अलग क्वॉरेंटाइन सेंटर में आवासित हैं। इसमें से मदनपुर के दो, ओबरा एक व दाउदनगर के एक मरीज शामिल है। कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा से लोगों में दहशत कायम है। अब तक 29 मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं। 38 केस अभी भी एक्टिव है। 
जिले में 1647 संदिग्धों का हुआ जांच, 67 पॉजिटिव, 27 रिपोर्ट पेंडिंग: जिले में अब तक 1647 कोरोना संदिग्धों का जांच सैम्पल पटना भेजा गया है। जिसमें से 67 रिपोर्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। 27 रिपोर्ट अभी पेंडिंग है। बाकी सभी निगेटिव पाए गए हैं। 29 मरीज ठीक हो चुके हैं। जबकि 38 मरीज अभी भी कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं। सिविल सर्जन मो. अकरम अली ने बताया कि इलाजरत सभी मरीजों का तबीयत बिल्कुल सामान्य है। उम्मीद है कि जल्द ही ये भी निगेटिव हो जाएंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना