पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:औरंगाबाद में पत्नी कुछ बोली तो भड़क गया सनकी, टांगी से काट डाला

औरंगाबाद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार की देर रात एक सनकी युवक ने पत्नी को कुछ बोलने पर भड़क गया और टांगी से काटकर मार डाला। यहीं नहीं बहू को बचाने आयी मां को भी नहीं छोड़ और जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें उसकी मां कमालती देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। घटना बारूण थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव की है। मृतका 22 वर्षीय चांदनी देवी उसी गांव निवासी अमित कुमार की पत्नी थी। घटना की सूचना पाकर बारूण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सनकी पति को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आरोपी के भाई सुजीत राम ने कहा कि अमित मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त है। अक्सर वह परिवारवालों के साथ मारपीट करता था। लेकिन ऐसा पहली बार किया। बुधवार की देर रात अचानक टांगी उठाया और पत्नी हमला कर दिया।

गर्दन पर गंभीर चोट लगने के कारण उसकी पत्नी चांदनी मौके पर दम तोड़ दी। इसके बाद वह मां पर हमला कर दिया। जिसमें उसकी मां गंभीर रूप से जख्मी हो गई। शोर सुनकर वह आनन-फानन में दूसरे कमरे से घर के आंगन में पहुंचा और अमित को पकड़ा। वरना वह मां को भी मार डालता। इसके बाद बारूण पुलिस व मृतका के मायकेवालों को सूचना दिया। 
मायकेवालों ने विवाहिता की हत्या का ससुरालवालों पर लगाया आरोप
इधर मृतका के पिता नवीनगर थाना के रजवरिया निवासी विश्वनाथ राम ने दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का आरोप ससुरालवालों पर आरोप लगाया है। उसने पुलिस को बताया कि ससुरालवाले दहेज के लिए हमेशा मेरी बेटी को प्रताड़ित करते थे। पिछले माह मैंने 60 हजार रुपए भी दिया और गाय देने की बात कही थी। लेकिन फिर भी ससुरालवालों ने उसकी बेटी चांदनी की बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में विश्वनाथ ने बारूण थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में बारूण थानाध्यक्ष रंजय कुमार ने बताया हत्यारा अमित कुमार राम को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें