पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महामारी की रफ्तार धीमी:2778 संदिग्धों की जांच में 20 कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल संक्रिमतों की संख्या तीन हजार के पार

औरंगाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सबसे ज्यादा सात पॉजिटिव सदर प्रखंड में मिले

बुधवार को जिलेभर में 2078 कोरोना संदिग्धों की जांच की गई। जिसमें से 20 लोग पाॅजिटिव पाए गए। जबकि शेष का रिपोर्ट निगेटिव आया। इसके साथ ही जिले में अब कुल मरीजों की संख्या 3152 पर पहुंच चुकी है। जिले में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रहा है, लेकिन इसकी रफ्तार काफी धीमी पड़ चुकी है।

अधिकांश दिनों की तरह सबसे ज्यादा सात पॉजिटिव सदर प्रखंड में मिले हैं। सदर प्रखंड में लगातार कोरोना मरीजों में इजाफा हो रहा है, लेकिन फिर भी यहां सबसे ज्यादा लापरवाही बरती जा रही है। इसके साथ-साथ दाउदनगर में पांच, देव में तीन व कुटुम्बा में दो मरीज मिले हैं। जबकि नवीनगर, रफीगंज व मदनपुर प्रखंड में महज एक मरीज मिला है। जबकि गोह, हसपुरा, ओबरा व बारूण प्रखंड में एक भी मरीज नहीं मिले हैं। इन प्रखंडों में कोरोना कंट्रोल है। क्योंकि यहां के लोग सतर्कता बरत रहे हैं। कोरोना को लेकर सजग दिख रहे हैं।

बताते चलें कि जिले में अब तक एक लाख 37 हजार 491 संदिग्धों का जांच किया गया है। जिसमें से कुल 3152 संदिग्धों का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि राहत की बात ये है कि अब तक जिले के 2867 कोरोना पॉजिटिव मरीज कोरोना को हराकर अपने घर लौट चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें