पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समीक्षा बैठक:अंचल निरीक्षकों के साथ बैठक कर राजस्व वसूली में तेजी लाने का दिया गया निर्देश

औरंगाबाद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी अंचलों में राजस्व वसूली के लिए शिविर का किया जाएगा आयोजन

समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में मंगलवार को अपर समाहर्ता आशीष कुमार सिन्हा ने सभी अंचलों के सीओ तथा अंचल निरीक्षकों के साथ बैठक कर राजस्व की समीक्षा किया। बैठक के दौरान उन्होंने राजस्व वसूली के कार्य में तेजी लाने समेत कई आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी अंचलों में शिविर का आयोजन कर राजस्व वसूली की जाएगी।

अपर समाहर्ता ने बताया कि जिन अंचलों में शिविर का आयोजन किया गया था वहां से अच्छी राजस्व की वसूली हुई है। इसलिए सभी अंचलों में शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। ताकि राजस्व वसूली में तेजी आए।बैठक के दौरान अकबर समाहर्ता ने सभी अंचल अधिकारियों को डिजिटली हस्ताक्षरित रिकॉर्ड ऑफ राइट्स निर्गत करने के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दिया।

उन्होंने सभी सीओ को बीडीओ के साथ समन्वय स्थापित करते हुए बंदोबस्त किए गए सैरात से संबंधित प्रतिवेदन जिला कार्यालय में उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। वहीं सहायक आपदा प्रभारी मणिकांत कुमार ने कोरोना से मृतक के आश्रितों को भुगतान के लिए दिए गए आवंटन की समीक्षा सभी अंचल के सीओ के साथ किया।

वरीय उप समाहर्ता कृष्णा कुमार ने उत्पाद न्यायालय संख्या पांच में अंचल अधिकारियों के स्तर पर लंबित प्रतिवेदन को यथाशीघ्र उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया। बैठक में अपर समाहर्ता आशीष कुमार सिन्हा, सदर भूमि सुधार उप समाहर्ता अविनाश कुमार सिंह, भूमि सुधार उप समाहर्ता दाउदनगर संजय कुमार, वरीय उप समाहर्ता कृष्णा कुमार, एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...