पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:खिड़की की ईंट हटाकर घर से जेवर व 20 हजार की चोरी

औरंगाबाद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों के भी घर को बाहर से कर दिया था बंद

सोमवार की देर रात चोर खिड़की पर रखे ईंट को हटाकर एक घर के अंदर घुस गए और 20 हजार नगद समेत लाखों के गहने की चोरी कर ली। मामला हसपुरा थाना क्षेत्र के हैबसपुर गांव का है। चोरी उसी गांव निवासी सुनील कुमार के घर में हुई है। घर के अंदर घूसने के बाद चोरों ने सबसे पहले जिन कमरों में लोग सोए थे। उसके दरवाजा बाहर से बंद कर दिए। फिर आराम से चोरों ने घटना को अंजाम दिया।

यहां तक बक्शा, अटैची भी उठाकर ले गए और कीमती सामान निकालकर बधार में फेंक दिया। मकान सुनील कुमार ने बताया कि जब वे लोग सुबह जगे तो घर का कमरा बाहर से बंद था। इससे समझते देर नहीं लगी कि घर में चोरी की घटना घटी है। फिर शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोगों ने दरवाजा खोला। जब कमरे से बाहर निकले और घर की जांच पड़ताल की तो पता चला कि 20 हजार नगद समेत लाखों के जेवर गायब हैं।  चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर कई ग्रामीणों के भी घर बाहर से बंद कर दिए थे। ताकि लोग शोर मचाने के बाद भी जल्द बाहर न निकल पाएं। इसके साथ-साथ गांव में खड़े एक ट्रैक्टर में लगे साउंड सिस्टम को भी तेज कर चालू कर दिया। ताकि ग्रामीणों का शोर दब जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें