पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:मैजिक ने बोलेरो में मारी ठोकर, चार लोग जख्मी

औरंगाबाद सदर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरूवार को परीक्षार्थियों को परीक्षा दिलाने जा रहा मैजिक में तेज रफ्तार बोलेरो टक्कर मार दी। जिसके कारण मैजिक पर सवार चार अभिभावक बुरी तरह जख्मी हो गए। राहत रही कि एक भी परीक्षार्थियों को इसमें चोटे नहीं आयी। घटना खुदवां थाना के रामनगर समीप सड़क की है।

घायलों में मलवां गांव निवासी शशि किशन कुमार, दीपक कुमार, चंद्रशेखर कुमार व धीरज कुमार शामिल है। इनमें दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है। घटना के बाद आसपास के लोग आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में लाया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद औरंगाबाद सदर अस्पताल में सभी को रेफर कर दिया गया। जहां सभी का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं, लेकिन उनकी ज्यादा खराब है।

घायलों ने बताया कि वे सभी अपने घर के परीक्षार्थियाें को ओबरा मैजिक वाहन से जा रहे थे। तभी सामने से एक तेज रफ्तार बोलेरो आयी। खतरे का अंदाजा चालक भांप लिया था, लेकिन उसकी स्पीड इतनी तेज थी कि मैजिक को मोड़ते-मोड़ते जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके कारण मैजिक पलट गई। परीक्षार्थी बाल-बाल बचे। जबकि चार लोग गाड़ी में दबने के कारण जख्मी हो गए। अगर आसपास के लोग तुरंत मौके पर नहीं पहुंचते तो परेशानी हो सकती थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें