पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोह का मामला:गोह में ऑपरेशन के चार दिन बाद प्रसूता की मौत

औरंगाबाद सदरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निजी अस्पताल में ऑपरेशन के चार दिन बाद एक प्रसूता की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए निजी क्लीनिक के सामने सड़क जाम कर बवाल काटा और आगजनी भी की। करीब पांच घंटे तक परिजनों ने सड़क जाम रखा। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मामला गोह प्रखंड मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल से जुड़ा है।

मृतका प्रसूता सिंपी देवी उपहारा थाना क्षेत्र के बुधई खुर्द निवासी राजकिशोर यादव उर्फ करीमन यादव की बेटी थी। करीमन यादव का आरोप है कि डॉक्टर के लापरवाही के कारण उसकी बेटी की मौत हुई है। बचने के लिए डॉक्टर द्वारा रेफर कर दिया गया था। सड़क जाम की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया।

इस संबंध में निजी अस्पताल के संचालक ने बताया कि ये मनगढ़ंत कहानी है। इस तरह की कोई बात नहीं है, जैसे ही मरीज के परिजन मेरे पास लाए तो बीपी कम होने की वजह से मैं उसे पटना रेफर कर दिया था। प्रसूता की मौत पटना में हुई है। इस सबंध में थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि परिजनों द्वारा आवेदन दिया जाएगा तो कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें