ट्रेन से कटकर मां-बेटी की मौत:घर से झगड़ कर 4 साल की मासूम बच्ची के साथ निकली थी महिला, रेलवे ट्रैक पार करते समय आई ट्रेन की चपेट में, आत्महत्या या हादसा, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन की चपेट में आने के बाद पटरी के किनारे पड़ी मां और बच्ची की डेड बॉडी। - Dainik Bhaskar
ट्रेन की चपेट में आने के बाद पटरी के किनारे पड़ी मां और बच्ची की डेड बॉडी।

रेलवे ट्रैक पार करने के क्रम में ट्रेन की चपेट में आने से मां और 4 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है। घटना मंगलवार की शाम 4 बजे जम्होर थाना क्षेत्र के शंकरपुर ओवर ब्रिज के पास की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका औरंगाबाद प्रखंड के हजारीकर्मा गांव निवासी गुडडू यादव की पत्नी मालती देवी है। वहीं उसकी 4 साल की बेटी का नाम प्रिंयासु कुमारी है। वह घटना के समय मां के साथ ही थी।

परिजनों ने बताया की मालती अपने ससुराल वालों से लड़कर शाम में अपनी 4 साल की बच्ची प्रिंयासु कुमारी के साथ घर से निकल गई। उसके बाद ट्रेन की चपेट में आने से मां और मासूम बच्ची की मौत हो गई है। हालांकि मौत का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल स्थानीय जम्होर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के बाद जमा लोग।
घटना के बाद जमा लोग।

घटना के बाद स्थानीय थाना पुलिस व सोन नगर GRP थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेजा गया। घटना के बाद परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...