पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:मां... मेरा क्या कसूर था जो तुम मुझे छोड़कर यूं चली गई...

औरंगाबाद21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अस्पताल परिसर में नवजात को लेकर भाग रहा था कुत्ता, बरामद
Advertisement
Advertisement

मंगलवार को कुटुंबा रेफरल अस्पताल परिसर से एक अज्ञात नवजात शिशु बरामद हुआ है। उक्त शिशु को एक कुत्ता अपने मुंह में दबाकर ले जा रहा था तभी स्वास्थ्य कर्मियों तथा अन्य लोगों की नजर उस पर पड़ी। जब लोग उस ओर दौड़े व चिल्लाए तो कुत्ता शिशु को कैंपस में ही छोड़कर भाग गया। इसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने शिशु को बरामद कर लिया। उक्त शिशु के शरीर पर कई जगह दांत गड़ने के निशान हैं। रेफरल अस्पताल में उक्त शिशु का इलाज कराया गया।

ड्यूटी में कार्यरत एएनएम द्वारा बच्चे को दूध पिलाया गया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ नागेंद्र प्रसाद सिन्हा ने बताया कि उक्त बच्चा किसका है यह पता नहीं चल सका है। अस्पताल के बाउंड्री के दक्षिण दिशा की ओर से कुत्ता बच्चे को लेकर परिसर में घुसा था। गनीमत रहा कि स्वास्थ्य कर्मियों की नजर उस पर पड़ गई। उन्होनें बताया कि शिशु बिल्कुल स्वास्थ्य है। स्थानीय पुलिस व बाल संरक्षण इकाई के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई है। घटना को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चा शुरू हो गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement