पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काेरोना का कहर:जिले में 3903 हुई पॉजिटिव मरीजों की संख्या, 3714 ठीक, 187 केस एक्टिव

औरंगाबाद सदर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के लोग विधानसभा चुनाव के रंग में कोरोना को दरकिनार करते हुए रंग गए हैं। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं। वहीं कम ही लोग मास्क में नजर आते हैं, लेकिन ऐसे लोगों को ये समझना होगा कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती है। तबतक मास्क ही वैक्सीन है। कोरोना से बचाव का एक मात्र उपाय नियमों का पालन ही है। लोगों के लापरवाही के कारण जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3903 हो चुकी है। जबकि 3714 लोग ठीक हो चुके हैं। जो हमें हिम्मत देता है। अगर लोग सतर्कता बरतते तो कोरोना का मामला इतना नहीं बढ़ता।

2700 संदिग्धों की हुई जांच, 15 मिले पॉजिटिव
रविवार को जिलेभर में 2700 संदिग्धों की जांच की गई। जिसमें से 15 पॉजिटिव मरीज मिले। सबसे ज्यादा सदर प्रखंड में 12 मरीज मिले। वहीं रफीगंज प्रखंड में दो पॉजिटिव मरीज मिले। जबकि गोह प्रखंड में महज एक पॉजिटिव मरीज मिला। हालांकि कुटुंबा, नवीनगर, दाउदनगर, ओबरा, हसपुरा, बारूण, मदनपुर व देव प्रखंड में एक भी मरीज नहीं मिले। इन प्रखंडों में कोराेना काफी हद तक कंट्रोल है। क्योंकि लोग कोरोना के प्रति सजग और सतर्क हैं। लोग कोरोना के प्रति गंभीर हैं। बताते चलें कि जिले के दो लाख 19 हजार 936 संदिग्धों की जांच अब तक की गई है। जिसमें से 3903 संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है। इन पॉजिटिव मरीजों में से 3714 ठीक हो चुके हैं। वहीं जिले के 13 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें