पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रसाशन:10:30 से 1 बजे तक कृषि कार्यालय में रहेंगे अधिकारी

औरंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रत्येक सप्ताह के हर शुक्रवार को 10:30 से 01:00 बजे जिला, प्रखंड व पंचायत स्तरीय कृषि पदाधिकारी कार्यालय में उपस्थित रहेंगे और किसानों के समस्याओं को सुनकर उसे दूर करेंगे। यह निर्देश जिला कृषि पदाधिकारी अश्वनी कुमार ने दिया है। जिला कृषि पदाधिकारी द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि जिला स्तर पर किसानों के समस्याओं को निराकरण के लिए संयुक्त कृषि भवन के सभाकक्ष में पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

इस अवधी में जिले के विभिन्न प्रखंडों, पंचायतों से आने वाले किसानों के समस्या को सुनकर संबंधित पदाधिकारी उसका निदान करेंगे। किसानों के सुविधा के लिए संयुक्त कृषि भवन के मुख्य द्वार के बायीं तरफ स्थित केबीन को प्रतीक्षा कक्ष के लिए तैयार किया गया है।

उसमें कुर्सी, टेबल, पंखा, पेयजल आदि की सुविधा भी बहाल की गई है। इसके साथ-साथ प्रखंडों के ई-किसान भवन में प्रखंड कृषि पदाधिकारी, प्रखंड उद्यान पदाधिकारी, प्रखंड तकनीकी प्रबंधक को उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें