हर्ष फायरिंग में महिला की मौत:औरंगाबाद में घर में चल रहा था तिलक समारोह, शराब के नशे में युवक ने की हर्ष फायरिंग, गोली एक महिला के सिर में जा लगी

औरंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने ले जाते लोग। - Dainik Bhaskar
महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने ले जाते लोग।

औरंगाबाद जिले में नवीनगर थाना क्षेत्र के परसिया गांव में तिलक समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में शोभा देवी की गोली लगने से मौत हो गई। घटना रविवार की रात की है। मिली जानकारी के अनुसार परसिया गांव निवासी दशरथ विश्वकर्मा के पुत्र अनूप विश्वकर्मा का तिलक समारोह घर में ही चल रहा था। घर की तमाम महिलाएं व तिलकहार आंगन में ही तिलक के रस्म की प्रक्रिया पूरी करने में लगे थे।

शराब के नशे में कर दी फायरिंग
इसी दौरान गांव के ही छोटन यादव नाम के एक युवक ने शराब के नशे में आंगन में बंदूक निकालकर हवाई फायरिंग कर दी. इस क्रम में तिलक का रस्म देख रही शोभा देवी के सिर में गोली लग गई और वहीं मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बरुणा गांव की रहने वाली थी मृतका शोभा देवी
मृतका शोभा देवी नवीनगर प्रखंड के बरुणा गांव की रहने वाली थी और अपने रिलेशन में परसिया गांव गई थी। शोभा देवी के ससुर हरि विश्वकर्मा ने बताया की मेरी तीन पतोहू परिसावा गांव में शादी मे शामिल होने गई थीं, उनमें सबसे छोटी पतोहू शोभा देवी थी। वहीं दशरथा विश्वकर्मा, जिनके बेटे का तिलक समारोह था, उन्होंने बताया कि इससे पुर्व भी छोटन यादव अपराधिक मामलों में शामिल रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंची नवीनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...