पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रफीगंज:एक मां ने नवजात बच्ची को सड़क पर फेंका, दूसरे ने आंचल की छांव दी

औरंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मां के दो रूप। जी हां। आपको ये पढ़कर थोड़ा अचंभित लग रहा होगा, लेकिन ये बिल्कुल सच है। एक मां ने नवजात बच्ची को सड़क किनारे फेंक दी। जबकि दूसरी मां ने उसे अपनी आंचल की छांव दी। मामला रफीगंज प्रखंड के मुखदुमपुर गांव की है।

बुधवार की सुबह उक्त गांव के देवी मंदिर समीप सड़क किनारे एक नवजात बिलख रही थी। जिसपर नजर रफीगंज से ट्यूशन पढ़कर लौट रहे गोह थाना क्षेत्र के जैतिया निवासी सतीश कुमार उर्फ लूटन को पड़ी। फिर क्या था। उसने आसपास के लोगों की इसकी सूचना दी।

बच्ची को गोद लेने वाली महिला बोली- ये छठी मैया का प्रसाद: कासमा थाना क्षेत्र के कुम्हैनी गांव निवासी मंदीप कुमार व उसकी पत्नी रूबी देवी मुखदुमपुर गांव के प्रमोद विश्वकर्मा के यहां रिश्तेदारी में गई थी। दोनों पति-पत्नी को नवजात बच्ची के बारे में पता चला। जिसके बाद वे लोग डॉक्टर के पास पहुंचे और उक्त बच्ची को अपना लिया।

डॉक्टर ने बताया कि बच्ची बिल्कुल स्वस्थ्य है। सिर्फ ठंड का असर हो गया है। जल्द ही ठीक हो जाएगी। बच्ची गोद लेने वाली मां रूबी देवी ने बोली कि यह छठी मैया का प्रसाद है। इसे अपनी बच्ची समझकर लालन-पालन करूंगी। उसने बतायी कि 10 वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था, लेकिन अब तक उसकी एक भी संतान नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser