औरंगाबाद में ऑपरेटर को मारी गोली, मौत:बालू का डुप्लीकेट माल पार करवाना चाहते थे अपराधी, विरोध करना पड़ा महंगा; दो घायल

औरंगाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक का फाइल फोटो।

औरंगाबाद के दाउदनगर के केरा बालू घाट लूटने के दौरान शुक्रवार देर रात अपराधियों ने एक ऑपरेटर समेत दो लोगों को गोली मार दी। जिसके कारण ऑपरेटर की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसका इलाज दाउदनगर के अरविंद हॉस्पिटल में कराया जा रहा है। मृतक 30 वर्षीय अनिल कुमार गुप्ता कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के बघनी गांव निवासी शिव वंश गुप्ता का बेटा था। इस घटना में मृतक के साथ काम करने वाला एक अन्य युवक मुन्ना सिंह जख्मी हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी 80 हजार रुपये भी लूटकर फरार हो गए। जख्मी युवक के अनुसार करीब दर्जनभर लोग मौके पर लाठी-डंडा व हथियार से लैस होकर पहुंचे थे।

घटना के बाद से पुलिस कर रही छापेमारी, एक खोखा व एक गोली बरामद

घटना रात करीब 1:30 बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही दाउदनगर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और छापेमारी शुरू की। हिच्छन बिगहा, महमदपुर, बनबीघा, नान्हू बिगहा के जंगल मे छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान एक खोखा व एक गोली बरामद हुआ है। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस संबंध में दाउदनगर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि घटना घटी है। छापेमारी चल रही है। जल्द ही सभी अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मृतक को पहले भी मिल चुका था धमकी

मृतक का भाई अभिषेक कुमार ने बताया कि उसका भाई चैंपियन कंपनी में केरा बालू घाट पर ऑपरेटर का काम करता था। डुप्लीकेट माल की सप्लाई ना हो इसकी चेकिंग वह करता था। इसी से कुछ लोग उससे खफा थे। पहले भी उसे धमकी दिया जा चुका था। अपराधी डुप्लीकेट माल पार करवाना चाहते थे। ताकि उन्हें मोटी रकम मिल सके, लेकिन अनिल यह नहीं होने दे रहा था। लिहाजा अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...