पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिलन सह सम्मान समारोह:पेंशनर मिलन सह सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

औरंगाबाद22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के क्लब रोड स्थित पेंशनर भवन में शिक्षक दिवस पर पेंशनर मिलन सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता पेंशनर समाज के अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह ने की। कार्यक्रम में सभी प्रखंडों से सैकड़ों पेंशनर शामिल हुए।

कार्यक्रम में शिक्षक दिवस की महत्ता सहित पेंशनरों के साथ हो रही समस्या पर चर्चा की गई। हर किसी को अपनी बात रखने का मौका दिया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पेंशनर समाज के जिलाध्यक्ष जगन्नाथ सिंह ने कहा कि विश्व व्यापी महामारी कोरोना के कारण गत दो वर्षों से पेंशनर चाहकर भी एक दूसरे से नहीं मिल सके।

इस अवधि में बहुतों ने अपने माता-पिता, पुत्र व अपने संबंधियों को खोया है। अध्यक्ष ने यह भी बताया कि कोरोनाकाल मंं पेंशनर समाज ने मुख्यमंत्री राहत कोष में लाखों रुपए की सहायता दी। वहीं कोरोना के दौरान बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने पर डीपीएम डॉ. मनोज कुमार समेत स्थानीय समाजसेवी व पत्रकारों को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर लालदेव राम, शिवप्रसाद तिवारी, छेदी बैठा, ब्रहमदेव सिंह, विश्वंभर प्रसाद, वासुदेव सिंह, रामकुमार सिंह, ललन, नवल किशोर प्रसाद, बैजनाथ सिंह, अरुणजय कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...