पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रफ्तार का कहर:बाइक चालक को पिकअप ने रौंदा, जख्मी, रेफर

औरंगाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तेज रफ्तार ट्रैक्टर स्कूटी में मारी ठोकर, दो सगे भाई जख्मी

बाजार कर घर लौट रहे बाइक चालक को एक अज्ञात पिकअप ने रौंद दिया। जिसके कारण बाइक चालक घायल को गया। घटना सलैया थाना क्षेत्र के महुआइन गांव की है। जख्मी युवक जितेंद्र कुमार उसी गांव का रहने वाला है। घटना के बाद उसी रास्ते से जा रहे कुछ लोगों ने जख्मी काे उठाया और उसकी पहचान करते हुए सूचना उसके परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। सदर अस्पताल में घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि उक्त युवक बाइक से सामान खरीदने बाजार गया था। बाजार कर वह घर लौट रहा था। जैसे ही वह बाजार से कुछ दूरी पर पहुंचा की पीछे से आ रहे एक अज्ञात पिकअप ने जाेरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण युवक सड़क पर फेका गया।

ओबरा| सोमवार की शाम तेज रफ्तार ट्रैक्टर एक स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसके कारण दो सगे भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना ओबरा-बेल पौथू सड़क के जगिया समीप की है। जख्मियों में ओबरा थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी अरूण कुमार सिंह व उपेन्द्र सिंह शामिल है। घटना के बाद आसपास के लोगों ने दोनों जख्मियों को आनन-फानन में इलाज के लिए ओबरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भेजवाया। वहीं घटना की सूचना उसके परिजनों को दिया। ओबरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से प्राथमिक इलाज के बाद अरूण सिंह की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सूत्रों के अनुसार दोनों भाई बेल गांव के तरफ से सब्जी की फेरी कर अपने दो पहिया वाहन से घर लौट रहे थे। जैसे ही जगिया मोड़ समीप पहुंचे कि तेज रफ्तार ट्रैक्टर टक्कर मार दी। जिसमें दोनों जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही प्रशिक्षु डीएसपी सह ओबरा थानाध्यक्ष स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और जख्मी का हाल जाना।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें