पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंबा में कार्रवाई:स्कॉर्पियो से शराब पीकर आ रहे साथ लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

औरंगाबाद सदरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक बोतल अंग्रेजी शराब व तीन बोतल बीयर बरामद, वाहन जब्त

अंबा थाना की पुलिस ने रविवार को झारखंड के हरिहरगंज से शराब पीकर आ रहे सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में अंबा थानाक्षेत्र के गुलाब बिगहा गांव निवासी सोमनाथ बैठा, अर्जुन साहू, गुड्डू बैठा, पंकज कुमार गुप्ता, रविकांत राज, चालक धर्मेंद्र कुमार व अजय राम शामिल हैं। प्रेस का स्टिकर लगे उक्त स्कॉर्पियो से एक बोतल विदेशी शराब व तीन बोतल बीयर भी बरामद हुआ है।

यह कार्रवाई पुलिस पदाधिकारी विनय कुमार एवं संजय कुमार ने अंबा चौक से की है।थानाध्यक्ष जैनेंद्र कुमार भारती ने बताया कि हरिहरगंज की ओर से एक स्कॉर्पियो पर सवार शराबियों के आने की सूचना मिली थी। गुप्त सूचना के आधार पर अंबा चौक के समीप सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया। सड़क पर पुलिस को देख चालक ने वाहन की दिशा मोड़कर भागने का प्रयास किया। लेकिन पहले से मुस्तैद जवानों ने उसे पकड़ लिया। जांच के दौरान उक्त वाहन से शराब बरामद की गई। कुटुंबा रेफरल अस्पताल में पकड़े गए सभी शराबियों का मेडिकल चेकअप कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उनके द्वारा अल्कोहल सेवन किए जाने की पुष्टि किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें