महिला अभिकर्ता से किया दुष्कर्म:पॉलिसी के बहाने घर पर बुलाकर महिला अभिकर्ता से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल, एफआईआर दर्ज

औरंगाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉलिसी करवाने के बहाने एक महिला एलआईसी अभिकर्ता को घर पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला प्रयास में आया है। पीड़िता मुफस्सिल थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने उसका वीडियो बना लिया और अब उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है।

मामला शहर के टाउन इंटर स्कूल समीप का है। आरोपी युवक धर्मेंद्र साहू ओबरा के कारा का रहने वाला है। वर्तमान में वह टाउन इंटर कॉलेज समीप स्थित किराए के एक मकान में रहता है। सिन्हा कॉलेज मोड़ समीप फल दुकान चलाता है। पीड़िता नगर थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करायी है।

उसने पुलिस को बताया है कि 29 जुलाई को वह पॉलिसी देने के बहाने उसे अपने घर बुलाया और प्रसाद खाने को दिया। जिसमें बेहोशी की दवा मिलाया हुआ था। प्रसाद खाते ही वह अचेत हो गई। जब कुछ देर बाद उसे होश आया तो उसने खुद को नग्न पाया।

लोक लज्जा के डर से वह बिना किसी को कुछ बताएं अपने घर चली गई। लेकिन कुछ दिन बाद आरोपी ने उसे वीडियो वायरल करने की बात कह कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जब उसने उसकी बातों को अनसुनी कर दिया तो उसने उसकी गंदी वीडियो दो अगस्त को उसके पुत्र तथा गांव के अन्य लोगों के व्हाट्सएप पर सेंड कर दिया।

इसके बाद शनिवार को थाना पहुंचकर उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर धारा 376 तथा आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। जबकि आरोपी का कहना है कि उक्त महिला और उसके बीच प्रेम संबंध था। अब फंसाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...