चूहों की वजह से यात्री बेटिकट:औरंगाबाद में रेलवे स्टेशन के काउंटर में घुस कर कुतर दिए तार

औरंगाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टिकट काउंटर के बाहर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
टिकट काउंटर के बाहर लगी लोगों की भीड़।

औरंगाबाद में सोमवार को फेसर रेलवे स्टेशन पर कंप्यूटर सिस्टम के तार को चूहों ने कुतर दिया। इस कारण सिस्टम से टिकट नहीं बन पाया। टिकट नहीं बन पाने के कारण यात्री बेटिकट यात्रा को मजबूर हो गए। टिकट न मिलने के कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा। आक्रोशित यात्रियों ने फेसर रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा भी किया।

बताया जाता है कि चूहों ने कंप्यूटर सिस्टम के एक-एक तार को क्षतिग्रस्त कर दिया है। इससे दूरदराज से सफर करने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें, आस्था का महापर्व छठ भी नजदीक है, इसे लेकर भी टिकट के लिए लाइन लग रही है, लेकिन चूहों के कारण टिकट नहीं मिल पा रहा है।

यात्रियों ने कहा कि फेसर रेलवे स्टेशन पर सुबह ही कतार में लग गए। टिकट नहीं मिल रहा है और न ही कारण बताया जा रहा है। यात्रियों ने कहा कि स्टेशन प्रबंधक की लापरवाही के कारण सिस्टम का सही तरीका से रख रखाव नहीं होता है। जिस कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। स्टेशन प्रबंधक अरुण कुमार ने बताया- "चूहों ने सिस्टम को क्षतिग्रस्त कर दिया है। कंप्यूटर का तार काट दिया है। इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दे दी गई है और जल्द समस्या को दूर कर ली जाएगी।'