पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:नशामुक्त समाज के निर्माण में युवाओं की भूमिका अहम, नशा छोड़ने की अपील की

अंबा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ब्रह्मर्षि विकास मंच ने कुटुंबा के विराज बिगहा में चलाया अभियान

ब्रह्मर्षि विकास मंच के सदस्यों ने रविवार को कुटुंबा के विराज बिगहा गांव में जागरुकता अभियान चलाकर लोगों को नशा छोड़ने की अपील की। मंच के अध्यक्ष अजीत कुमार पांडेय ने कहा कि दिन प्रतिदिन युवा नशा के शिकार होते जा रहे हैं। जिसके कारण उनका घर परिवार बर्बाद हो रहा है। समाज पर इसका प्रतिकूल असर पड़ रहा है।

उन्होंने सभी लोगों से नशा व गलत कार्यों को त्याग कर अच्छे कर्मों को अपनाने का सुझाव दिया। मंच के सदस्यों ने उक्त गांव के लोगों के साथ एक बैठक भी किया। जिसकी अध्यक्षता कमलेश पांडेय व संचालन वीरेंद्र पांडेय ने किया। वक्ताओं ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए युवाओं को आगे आना होगा। अध्यक्ष ने कहा कि समाज में पनप रहे गलत कार्यों पर चिंतन करने और उसमें सुधार लाने की आवश्यकता है।

कोषाध्यक्ष रौशन पांडेय ने कहा कि कुछ विसंगतियों के कारण हमारा समाज पिछड़ रहा है। आपसी फुट के कारण समाज को काफी नुकसान हुआ है। मंच के लोगों ने कहा कि आपसी द्वेष को समाप्त कर समाज के लोगों को एकजुट करने का प्रयास जारी है। राकेश पांडेय, देवेंद्र पांडेय, रमेश पांडेय, अरुण पांडेय व अजय पांडेय ने भी लोगों को संबोधित किया तथा एकजुट होने की अपील की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें