पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हसपुरा:शिव बने भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रखंड संयोजक, संगठन की मजबूती पर जोर

औरंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हसपुरा प्रखंड के मलहारा गांव में भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष परशुराम वर्मा के उपस्थिति में बैठक का किया गया। बैठक में ग्रामीणों के साथ इलाके के लोगों ने भाग लिया।बैठक में सबसे पहले संयोजक व सहसंयोजक का चुनाव किया गया। सर्व समिति से संयोजक शिव कुमार साव व सहसंयोजक जितेंद्र कुमार को चुना गया। इसके बाद ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष परशुराम वर्मा ने कहा कि इस करोना काल में भी आप लोगों का सहयोग सराहनीय है।

अपने घरों में सुरक्षित रहें बेवजह बाहर न जाएं। मास्क पहनें दूरी बना कर रहने की सलाह दी।पूरे शक्ति से ओबीसी मोर्चा को विस्तार दें। ओबीसी मोर्चा जिला के कोषाध्यक्ष रघुनंदन प्रसाद ने कहा कि पूरे जिले में हम लोग घूम घूम कर ओबीसी मोर्चा को मजबूत बनाने का काम करते रहेंगे। इस मौके पर जितेंद्र कुमार, विशाल कुमार, रोशन कुमार, चितरंजन कुमार प्रजापति, मुन्ना कुमार, महेंद्र साव, विजय महतो, बैकुंठ यादव, अर्जुन साव, कुंदन कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें