पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में सिमरी की टीम ने औरंगाबाद को हराया, मंटू बने मैन ऑफ द मैच

अंबा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओरडीह में खेले जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सिमरी की टीम ने औरंगाबाद को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पीके टीम ने निर्धारित 16 ओवरों में 104 रन बनाकर औरंगाबाद के सामने 105 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी औरंगाबाद की टीम महज 12 ओवर में ही ढेर हो गई। इस तरह से सिमरी की टीम ने खिताब पर कब्जा जमा लिया। शानदार प्रदर्शन के लिए सिमरी टीम के मंटू कुमार को मैन ऑफ द मैच तथा सीरीज का खिताब दिया गया। उसी टीम के मोनू कुमार को बेस्ट बॉलर दीपेश कुमार को बेस्ट फील्डर मंटू को बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड दिया गया।

आयोजन समिति के अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि क्रिकेट फैन क्लब द्वारा आयोजित टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में संतोष कुमार व अमरेश कुमार ने अंपायर की भूमिका निभाया। जबकि रंजीत कुमार ने स्कोरिंग तथा दीपक कुमार व रंजन कुमार ने कॉमेंटेटर की भूमिका निभाई।

मुख्य अतिथि राजद के प्रदेश महासचिव सुबोध कुमार सिंह व प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र कुमार के साथ पूर्व प्रमुख सुदेश्वर कुमार, मुखिया योगेंद्र सिंह, पूर्व मुखिया रमता सिंह, पंचायत समिति सदस्य अमित कुमार, सरपंच अर्जुन सिंह, पूर्व सरपंच सत्येंद्र सिंह व जनेश्वर मेहता समेत अन्य लोगों ने विजेता तथा उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर सम्मनित किया। अतिथियों ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल में हार जीत नहीं होती है। खिलाड़ियों को हार से हतोत्साहित नहीं होना चाहिए बल्कि उन्हें सीख लेनी चाहिए।

प्रखंड प्रमुख ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से गांव स्तर पर छिपी प्रतिभा निखर कर सामने आती है। उन्होंने सिमरी टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि छोटे से गांव के खिलाड़ियों ने अपने जज्बे और हौसले के बदौलत जीत हासिल किया है। शिक्षक दिनेश कश्यप ने पुरस्कार वितरण और समापन सत्र का संचालन किया। मौके पर आयोजन समिति के नीतीश कुमार, महेंद्र कुमार, लव कुश कुमार, रंजन कुमार, चंदन कुमार, नीतीश कुमार, गोलू कुमार, गुड्डू लोग उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser